ENG v/s IRE Dream 11 - यहां देखें बेस्ट ड्रीम 11 के लिये टीम || इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाड़ी

                                ENG v/s IRE Dream 11

               यहां देखें बेस्ट ड्रीम 11 के लिये टीम || इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाड़ी

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच आज से होने जा रही है एक मात्र टेस्ट की सीरीज की शुरुआत. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला क्रिकेट का मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स क्रिकेट स्टेडियम पर होगा. दोनों टीमें इस मैच की तैयारियों में लगी हुई है. एक ओर इंग्लैंड टीम की कमान बेन स्टोक्स के हाथों में होगी. दूसरी ओर आयरलैंड टीम के लिए इस यादगार टेस्ट मैच में एंड्र्यू बलबर्रिन टीम की कमान संभाले हुए नजर आएंगे. और इस मुकाबले से पहले आज हम आपको ड्रीम 11 की बेस्ट टीम के बारे में बताएंगे, जिसकी मदद से आप लाखों रुपये का इनाम जीत सकते हैं.

ENG v/s IRE Dream 11: यहां देखें बेस्ट ड्रीम 11 के लिये टीम || इंग्लैंड और आयरलैंड के खिलाड़ी

पिच रिपोर्ट

लॉर्ड्स में दोनों टीमों की कोशिश पहले गेंदबाजी करने पर होगी. नई गेंद काफी ज्यादा अहम रहेगी, लेकिन बाद में बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी मददगार साबित होगी. ऐसे में बॉलर्स शुरुआत में ही इस विकेट का फायदा उठाने का हर संभव प्रयास करेंगे. वहीं बल्लेबाज शुरुआती वक्त सावधानी से खेलकर दूसरे सेशन से रनों की बारिश करने उतरेंगे.

कब , कहां और कैसे देखें मुकाबला

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच होने वाले एक मात्र टेस्ट मैच की सीरीज को आप भारतीय समयानुसार दोपहल 3.30 मिनट से सोनी स्पोर्ट्स टेन 1, और सोनी स्पोरट्स टेन 1 एचडी पर भ्‍ज्ञी देख सकते हैं. फैंस इस मुकाबले को सोनी लीव एप पर भी देख सकते हैं.

इंग्लैंड और आयरलैंड की ड्रीम 11 टीम

हैरी टेक्टर, जो रूट, हैरी ब्रुक, स्टुअर्ट ब्रॉड,  लोरकन टकर, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो, एंडी मैकब्रायन,  मार्क अडेयर, जैक लीच और क्रेग यंग।

कप्तान - बेन स्टोक्स, उपकप्तान - जो रूट

इंग्लैंड और आयरलैंड की संभावित प्लेइंग 11

इंग्लैंड टीम -  बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन डकट, जैक क्राउली, जो रूट, ओली पोप, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रुक, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच, जोश टंग और मैथ्यू पॉट्स।

आयरलैंड टीम -  एंडी बलबर्नी (कप्तान), पीटर मूर, हैरी टेक्टर, जेम्स मैकलम, पॉल स्टर्लिंग, लोरकन टकर, एंडी मैकब्रायन, फियोन हैंड, ग्राहम ह्यूम, क्रेग यंग और मार्क अडेयर.

डिस्क्लेमर - ड्रीम11 पर टीम बनाना और खेलना आसान है, इसलिए इसकी आदत भी लग सकती है. इसमें वित्तीय जोखिम भी शामिल है इसलिए आप अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम कभी भी ऐसे खेलों को प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस लेख काे यहां प्रकाशित करने का मकसद आपको केवल जानकारियों से अपडेट रखना है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.