मेष -रशिफल | Aries -Rashifal

 

मेष रशि | Aries rasifal

(जिनका नाम अ, ल, इ से शुरू होता है)

रविवार, 16 जुलाई 2023

मेष -रशिफल | Aries -Rashifal

चंद्र राशि के अनुसार

पॉजिटिव- दिन की शुरुआत सुखद होगी और दिनभर चिंता मुक्त रहेंगे। वित्तीय योजनाओं संबंधी गतिविधियों पर अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखे। आय के साधनों में भी सुधार आएगा। घर की जिम्मेदारियों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए कुछ ठोस नियम भी बनाएंगे।


नेगेटिव- कभी-कभी छोटी-छोटी बातों पर भी मन अनियंत्रित हो सकता है, इसलिए संयमित व्यवहार रखें। बिना सोचे-समझे जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। बच्चों की समस्याओं को सुलझाने से उनका मनोबल बढ़ेगा। इस समय यात्रा करने के उचित समय नहीं है।


व्यवसाय- पार्टनरशिप संबंधी कारोबारियों के लिए समय लाभप्रद है, लेकिन कोई भी बड़ी डील करने से पहले सभी पहलुओं पर उचित सोच विचार अवश्य करें। व्यवसाय में आज कोई नई योजना या नया काम कामयाब नहीं रहेंगे, इसलिए जैसा चल रहा है उसी में धैर्य रखें। नौकरी में किसी सहयोगी से मनमुटाव होने की स्थिति बन रही हैं।


लव- घर में सभी सदस्यों के बीच प्रेम पूर्ण व्यवहार रहेगा तथा रिश्तेदारों से भी मिलना-जुलना होगा। युवाओं की मित्रता प्रेम संबंधों में परिणित हो सकती हैं।


स्वास्थ्यस्वास्थ्य ठीक रहेगा, सिर्फ रक्तचाप संतुलित रखने की जरूरत है। मानसिक सुकून और शांति के लिए मेडिटेशन योगा का सहारा ले।


भाग्यशाली रंग- बादामी, भाग्यशाली अंक- 2

मेष -रशिफल | Aries -Rashifal

टैरो राशिफल

कार्ड - Ace of Swords

 सकारात्मक बातों  पर ध्यान देते रहें। भविष्य संबंधी चिंता रहेगी, लेकिन इसका असर आपके काम पर न हो, इस बात का ध्यान रखें। परिवार के लोगों से प्रेम बना रहेगा। मित्रों के साथ बिताए हुए वक्त की वजह से नया काम मिल सकता है। 

करियर : करियर संबंधी समस्या जल्द ही दूर होगी। चिंता न करें।

लव : रिलेशनशिप संबंधी चिंता रहेगी, पार्टनर की मदद से दिक्कतें दूर हो सकती हैं।

हेल्थ : बच्चों की सेहत की वजह से चिंता हो सकती है।

लकी कलर - नीला   लकी नंबर - 1

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.