कन्या राशिफल | Virgo - rashifal

 

कन्या राशिफल  | Virgo rashifal

( जिनका नाम प, ठ, ण, ट से शुरू होता है )

रविवार, 16 जुलाई 2023

कन्या राशिफल | Virgo -  rashifal

चंद्र राशि के अनुसार

पॉजिटिव- आपके किसी विशेष कार्य के प्रति चल रहे प्रयासों से सामाजिक साख बनेगी। घर से संबंधित गतिविधियों में भी आपका ध्यान केंद्रित रहेगा। प्रॉपर्टी अथवा वाहन की खरीद-फरोख्त संबंधी कोई गतिविधि में हो सकती है। रिश्तेदारी संबंधी कोई पुराना विवाद दूर करने का भी मौका मिलेगा।


नेगेटिव- किसी भी नकारात्मक परिस्थिति में धैर्य खोने की बजाय विनम्रता से पेश आएं तो विवादों को आसानी से सुलझाया जा सकता है। पारिवारिक संबंधों में किसी बाहरी व्यक्ति के हस्तक्षेप से खटास आ सकती है। इसलिए विवेक से काम ले। कुछ समय बच्चों के साथ भी व्यतीत करना जरूरी है।


व्यवसाय- व्यापार में मेहनत अधिक और लाभ की स्थिति अभी कुछ धीमी ही रहेगी। भविष्य संबंधी योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए उचित समय का इंतजार करना जरूरी है। पहले से बनी योजनाओं मैं अभी बदलाव आने से परहेज करें। ऑफिशियल मामलों में लापरवाही ना करें।


लव- वैवाहिक संबंधों में मनमुटाव की वजह से दूरियां बढ़ सकती हैं। बेहतर होगा कि घर के मामले आपस में बैठकर ही सुलझाएं।


स्वास्थ्य- सकारात्मक रहने के लिए योगा ध्यान जैसी गतिविधियों में ध्यान दें। बढ़ते हुए तनाव का असर आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है।


भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 7

कन्या राशिफल | Virgo -  rashifal

टैरो राशिफल

कार्ड - Ace of Swords

जीवन को देखने का नजरिया बदलने की जरूरत है। ज्यादा चिंता करने की वजह से नकारात्मकता बढ़ सकती है। पैसों से जुड़े निर्णय लेने से पहले सोच-विचार जरूर करें। आप किसी भी काम में रिस्क न लें। इस बात का ध्यान रखना होगा।

करियर :  कार्यक्षेत्र में मिल रही ट्रेनिंग की वजह से आपकी काम में रुचि बढ़ेगी।

लव :   पार्टनर की वजह से आपको प्रेरित महसूस होगा।

हेल्थ :  बच्चों की सेहत संबंधी दिक्कत हो सकती है।

लकी कलर - पर्पल  लकी नंबर - 7

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.